करिश्मा कपूर की बेटी करने जा रही हैं एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू, अनन्या पांडे की बहन डायरेक्ट कर रही हैं फिल्म

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapur) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं और अनन्या पांडे की बहन इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी.

करिश्मा कपूर की बेटी करने जा रही हैं एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू, अनन्या पांडे की बहन डायरेक्ट कर रही हैं फिल्म

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapur) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में रखेंगी कदम

खास बातें

  • करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर एक्टिंग की दुनिया में रखेंगी कदम
  • दौड़ में नजर आएंगी समायरा कपूर
  • चंकी पांडे द्वारा प्रोड्यूस होगी फिल्म
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल ही में 'मेंटलहुड' के जरिए डिजिटल मीडिया में डेब्यू किया. इस वेबसीरीज में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई थीं. करिश्मा कपूर ने यूं तो बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से खूब पहचान बनाई, लेकिन अब उनकी बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapur) भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर शॉर्ट फिल्म 'दौड़' (Daud) में दिखाई देंगी, जिसे अनन्या पांडे की बहन राइसा पांडे डायरेक्ट करेंगी. इस फिल्म में समायरा के साथ संजय कपूर के बेटे जहान कपूर भी दिखाई देंगे. 

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapur) इस शॉर्ट फिल्म में एक दोस्त के सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी मुंबई के स्लम से जुड़ी एक लड़की के बारे में है. जो अपनी मां की मदद के लिए पेंसिल बेचती है, लेकिन रनर बनने का सपना देखती है. उसकी मदद के लिए समायरा, जहान और धनिति पारेख आगे आते हैं जो धनी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वह उस लड़की के लिए जूते खरीदते हैं और उसका सपना पूरा करने में भी मदद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि समायरा कपूर (Samaira Kapur) की यह डेब्यू फिल्म की स्क्रिप्ट राइसा पांडे (Rysa Panday) ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी वह खुद करेंगी. वहीं, बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म कुल साढ़े सात मिनट की होगी. इस तरह अब करिश्म कपूर की बेटी भी अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाती नजर आएंगी.