करिश्मा कपूर ने भी पीएम केयर फंड और सीएम राहत कोष में दिया दान, बोलीं- छोटा-सा योगदान भी...

कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी कूद गई हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में पैसा डोनेट किया है.

करिश्मा कपूर ने भी पीएम केयर फंड और सीएम राहत कोष में दिया दान, बोलीं- छोटा-सा योगदान भी...

करिश्मा कपूर ने पीएम केयर फंड में दी डोनेशन

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने भी किया डोनेट
  • कोरोना से जंग में दिया योगदान
  • इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी कूद  गई हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में पैसा डोनेट किया है. करिश्मा कपूर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है और करिश्मा कपूर साथ उनकी बेटी समायरा और बेटे किआन ने भी योगदान किया है. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बहन करीना कपूर भी पहले ही अपनी तरफ से योगदान दे चुकी हैं.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में अपना योगदान देते हुए लिखा, 'हमने डोनेट किया, आप भी प्लीज डोनेट करें...एक छोटा-सा योगदान कई जिंदगियों को बदल सकता है...' इस तरह करिश्मा कपूर ने दूसरे लोगों को भी डोनेट करने के लिए प्रेरित किया है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि उन्होंने कितना पैसा डोनेट किया है. 

देश में कोविड-19 (Covid-19) के मामले बढ़कर गुरुवार को 1,965 हो गए और वहीं इससे अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस से अभी 1,764 लोग संक्रमित हैं. जबकि 150 लोग वे हैं, जिन्हें या तो इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है या दूसरे देश जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में 328 नए मामले (कल के दोपहर के आंकड़े के आधार पर) सामने आए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी किए आकंड़ों के अनुसार देश में कोरोना वायरस के नौ नए मामले सामने आए, जिनमें से चार महाराष्ट्र, तीन मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश तथा पंजाब से एक-एक मामला आया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com