करिश्मा कपूर एयरपोर्ट पर कॉफी लेकर मस्ती करती आईं नजर, पहचानना हुआ मुश्किल...VIDEO

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एयरपोर्ट (Karishma Kapoor On Airport) पर दिखा अलग अंदाज...पहचानना हुआ मुश्किल, VIDEO हो रहा है वायरल

करिश्मा कपूर एयरपोर्ट पर कॉफी लेकर मस्ती करती आईं नजर, पहचानना हुआ मुश्किल...VIDEO

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एयरपोर्ट पर हाथ में कॉफी लेकर मस्ती करती दिखीं करिश्मा कपूर
  • करिश्मा कपूर सुबह के वक्त इस अंदाज में निकली काम पर
  • करिश्मा कपूर के लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी ग्लैमरस फोटो और ब्यूटीफुल स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में करिश्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर हाथ में कॉफी लेकर एयरपोर्ट पर एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो में एक चीज है जो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है वह है करिश्मा का लुक. ब्लैक कलर के ट्रैकसूट और गॉगल्स लगाए करिश्मा कपूर बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं. और इस वीडियो में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक्शन देखने लायक है. 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

Newsbeep

इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने लिखा- सुबह की फ्लाइट लेकर काम पर निकले. इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को 56 हजार पर देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पर 500 से ज्यादा कमेंट और हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और पूरी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वह अपनी पूरी फैमिली के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हुए नजर आ रहीं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali khan) ने हाल ही में बताया कि उनके फैमिली मेंबर में एक नया सदस्य जुड़ने वाला है.  सैफ ने लिखा कि "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं. हमारे सभी फैंस और शुभचिंतकों का प्यार के लिए धन्यवाद. बता दें कि साल 2012 में करीना और सैफ ने शादी की थी और 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था.