NDTV Khabar

करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, कहा- मैं और करीना लोकल ट्रेन में जाते थे कॉलेज- जानें वजह

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्कूल बस से जाते थे और कॉलेज के लिए लोकल ट्रेन का सहारा लिया करते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, कहा- मैं और करीना लोकल ट्रेन में जाते थे कॉलेज- जानें वजह

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने खोला बचपन से जुड़ा राज

खास बातें

  1. करिश्मा कपूर ने खोला राज
  2. एक्ट्रेस ने बताया कि बचपन में बस से जाते थे स्कूल
  3. 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नजर आई थीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भले ही फिल्मों से दूरियां बना ली हो, लेकिन वह अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी होती हैं. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो वह जल्द ही दो फिल्मों से सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है. लेकिन हाल ही में करीना कपूर और करिश्मा कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, करिश्मा कपूर ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह और करीना कपूर स्कूल बस से जाते थे और कॉलेज के लिए लोकल ट्रेन का सहारा लेते थे. इसके अलावा भी करिश्मा कपूर ने अपने बचपन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. 

नेहा कक्कड़ ने इस पंजाबी सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, Video हुआ वायरल


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मीडिया को दिए इंटरव्यू में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी मम्मी बबीता कपूर और उनके द्वारा की गई परवरिश से जुड़ी बातें भी बताईं. करिश्मा कपूर ने कहा, 'मुझे सबसे ज्यादा जो चीज प्रेरित करती है वह यह कि मेरी मां ने मेरी परवरिश कैसे की, हमें कैसे रखा. प्रसिद्ध परिवार से होने के बावजूद उन्होंने हमें एक साधारण जीवन जीना सिखाया. मैं और मेरी बहन (Kareena Kapoor) स्कूल बस से जाते थे और कॉलेज के लिए लोकल ट्रेन का सहारा लेते थे. मेरी मां ने सिखाया कि कैसे अपनी जड़ों से जुड़े रहकर अपने अंदर आत्मविश्वास बनाए रखना है. वह एक्टिंग के लिए मेरे जुनून और मेरी झिझक के बारे में अच्छे से जानती हैं.'

Twitter पर यूं बन रहा है पतियों का मजाक, जमकर वायरल हो रहे हैं Karwa Chauth Memes

टिप्पणियां

बता दें कि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड कि दिग्गज एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी फिल्मों ने आज भी लोगों के दिलों में बखूबी जगह बनाई हुई है. कुछ दिन पहले करिश्मा कपूर बतौर जज 'डांस इंडिया डांस' में भी दिखाई दी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो वह जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' के जरिए धमाल मचाने वाली हैं. फिल्म गुड न्यूज में वह जहां अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी तो वहीं अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ नजर आएंगी. 


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement