बहन करीना के बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, कहा- हैप्पी बर्थडे माई लाइफलाइन...

करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने भी बचपन की क्यूट फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में अपनी छोटी बहन को विश किया है

बहन करीना के बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, कहा-  हैप्पी बर्थडे माई लाइफलाइन...

बहन करीना कपूर के बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर के बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश
  • करिश्मा कपूर ने करीना के लिए लिखा- प्यारा सा मैसेज
  • करिश्मा कपूर और करीना कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor 40th Birthday) ने अपना यह 40वां जन्मदिन शानदार अंदाज में परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें करीना कपूर अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. करीना कपूर के फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में उनके खास दोस्त, रिश्तेदार सभी उन्हें अपनी तरफ से खास अंदाज में विश कर रहे हैं. करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने भी बचपन की क्यूट सी फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में अपनी छोटी बहना को विश किया है. करिश्मा ने बहन के लिए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है जिसे पढ़ने के बाद आप एक पल के लिए इमोशनल भी हो सकते हैं. करिश्मा ने लिखा- हमेशा आपकी रक्षा करती रहूंगी. मेरी लाइफलाइन को 40वां जन्मदिन बेहद मुबारक हो. आपसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. जैसा कि आपको पता है दोनों बहनों के बीच में गजब की बॉन्डिंग है और यह बात किसी से छिपी नहीं है अकसर दोनों साथ में घूमते या पार्टी करते दिख जाती हैं. 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

जहां तक करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)  और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फोटो की बात करें इसमें दोनों बहन बेहद क्यूट लग रही हैं. करिश्मा ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखा है वहीं करीना पिंक कलर की फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही हैं. और फोटो में जिस तरीके से करिश्मा अपनी बहन को पकड़कर बैठी है वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि करिश्मा बचपन से अपनी बहन करीना को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव रही हैं. करीना और करिश्मा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस फोटो पर अब तक 1 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. और हजार से ज्यादा कमेंट. इस फोटो पर मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट करते हुए दिल बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज करीना कपूर का बर्थडे है तो करीना की फैमिली के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसमें एक्ट्रेस ढेर सारे गुब्बारों के पास खड़ी नजर आ रही हैं. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और आमिर की यह फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इससे इतर बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर से मम्मी पापा बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद कपल्स ने दी थी.