NDTV Khabar

करणी सेना को इंदौर में दिखायी गयी 'पद्मावत', फिर भी टाल दी गई रिलीज

राजपूत संगठन करणी सेना को फिल्म 'पद्मावत' का विशेष शो दिखाये जाने के बाद इंदौर में प्रस्तावित रिलीज टल गई.

204 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करणी सेना को इंदौर में दिखायी गयी 'पद्मावत', फिर भी टाल दी गई रिलीज

खास बातें

  1. करणी सेना ने इंदौर में देखी 'पद्मावत'
  2. टाल दी गई रिलीज डेट
  3. फिल्म देखने के बाद भी आरोप पर अड़ी
नई दिल्ली: राजपूत संगठन करणी सेना को फिल्म 'पद्मावत' का विशेष शो दिखाये जाने के बाद इंदौर में प्रस्तावित रिलीज टल गई. फिल्म देखने के बावजूद करणी सेना अपने इस आरोप पर अड़ी है कि इसमें इतिहास से छेड़-छाड़ की गयी है. फिल्म वितरकों के संगठन सेंट्रल सर्किट सिने एसोसिएशन के निदेशक ओपी गोयल ने कहा, इंदौर में पद्मावत की रिलीज टाल दी गयी है. फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि इसे स्थानीय स्तर पर कब रिलीज किया जायेगा. उन्होंने इस सवाल का कोई विशिष्ट जवाब नहीं दिया कि सिनेमाघर संचालकों ने "पद्मावत" की आज प्रस्तावित रिलीज से कदम पीछे क्यों खींच लिये.

Padmaavat: ब्लॉकबस्टर देने के बाद रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को लेकर कह दी ये बात...

गोयल ने कहा, इंदौर में पद्मावत की रिलीज का मामला फिलहाल स्थगित हो गया है. फिल्म उद्योग के नुमाइंदों ने शहर के एक सिनेमाघर में करणी सेना के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिये कल रात एक विशेष शो आयोजित किया. शो के दौरान दर्शकों ने फिल्म के कुछ दृश्यों पर खुश होकर ताली बजायी. बहरहाल "पद्मावत" देखने के बाद करणी सेना के प्रदेश प्रभारी रघु परमार ने मीडिया से कहा, इस फिल्म में इतिहास के साथ छेड़-छाड़ की गयी है. फिल्म में चित्तौड़ के राजा रतन सिंह का किरदार (अलाउद्दीन खिलजी के मुकाबले) काफी कमजोर दिखाया गया है, जबकि इन राजपूत शासक का व्यक्तित्व काफी शक्तिशाली था.

Padmaavat Box office Collection Day 14: दुनियाभर में 'पद्मावत' का धमाका, कमाई 450 करोड़ पार

उन्होंने कहा, फिल्म में दिखाया गया है कि रानी पद्मावती अपने पति को खिलजी की कैद से छुड़ाने दिल्ली गयी थीं, जबकि इतिहास में इस घटना का कोई नहीं है. परमार ने कहा, हम भंसाली को चेतावनी देते हैं कि वह इतिहास से छेड़-छाड़ कर फिल्में बनाना बंद करें. "पद्मावत" देश के अन्य राज्यों में 25 जनवरी को ही परदे पर उतर चुकी है. मध्यप्रदेश सरकार ने सिनेमा उद्योग को भरोसा दिलाया है कि सूबे में इस फिल्म के प्रदर्शन के दौरान पर्याप्त पुलिस सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी. इसके बावजूद राज्य के प्रमुख केंद्रों में इसे अब तक परदे पर नहीं उतारा गया है.

Padmaavat: कड़ी सुरक्षा के बीच मध्य प्रदेश के इस शहर में गुरुवार को रिलीज होगी 'पद्मावत'

सिनेमा उद्योग के जानकारों का कहना है कि अक्षय कुमार की प्रमुख भूमिका वाली "पैडमैन" कल नौ फरवरी को परदे पर उतरने जा रही है, इस कारण भी स्थानीय स्तर पर "पद्मावत" की कारोबारी मुश्किलें बढ़ गयी हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू

(इनपुट भाषा से) 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement