कार्तिक आर्यन अपनी गर्लफ्रेंड को इस वजह से बताते थे 'कजन', कपिल शर्मा के शो में एक्टर ने खोला राज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर कहा कि जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े गए थे तो उन्होंने गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बताया था.

कार्तिक आर्यन अपनी गर्लफ्रेंड को इस वजह से बताते थे 'कजन', कपिल शर्मा के शो में एक्टर ने खोला राज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खोला राज

खास बातें

  • कार्तिक ने कपिल के शो में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खोला राज
  • एक्टर ने कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी 'कजन' बताते थे
  • जल्द ही सारा अली खान के साथ 'लव आज कल' में नजर आने वाले हैं कार्तिक
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. 'लव आज कल' के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे, जहां उन्होंने शो के कलाकारों के साथ खूब सारी मस्ती तो की ही, साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज भी बताया. कार्तिक आर्यन ने कपिल शर्मा के शो पर कहा कि जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े गए थे तो उन्होंने गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बताया था. कार्तिक आर्यन ने इस सिलसिले में कई बातें साझा कीं. 

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के होली सॉन्ग का धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Major Kartik In Mini Cooper #LoveAajKal

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ी बात बताते हुए कहा कि मुझे याद है जब मैं 16 वर्ष का था तो मैं और मेरी गर्लफ्रेंड एक ही बेंच पर बैठा करते थे और अपना होमवर्क और असाइनमेंट शेयर किया करते थे. इसके बाद हमें डेट के दौरान पकड़े जाने का बहुत डर होता था. इसलिए जब भी हम ग्वालियर में पब्लिक प्लेस पर जाते थे तो अपने रिलेशनशिप को छुपाने की पूरी कोशिश करते थे. उन्होंने आगे कहा, "एक बार वैलेंटाइन्स डे पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से रेस्टोरेंट में मिलने गया. मैं अपने किसी रिश्तेदार या परिवार के सदस्य द्वारा पकड़े जाने से डर रहा था."

Rose Day 2020: लोग कांटों से बच के चलते हैं, मैंने फूलों से जख्म...फूल नहीं शायरी से जीतें Valentine का दिल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने आगे कहा, "हम घूमते तो बहुत थे लेकिन हमें हमेशा पकड़े जाने का डर रहता था. इसलिए कई बार मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बताया." बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ-साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...