41 साल बाद बनने जा रही है 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म, ये बॉलीवुड एक्टर्स आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) व अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगे.

41 साल बाद बनने जा रही है 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म, ये बॉलीवुड एक्टर्स आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर

खास बातें

  • 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म
  • 41 साल बाद बनने जा रही है रीमेक
  • दिखेंगे ये बड़े बॉलीवुड स्टार्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) व अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) होगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार भूमि और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आएंगे. 

कंगना रनौत ने करणी सेना को 'मणिकर्णिका' पर खुलेआम किया चैलेंज, बोलीं- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी...

निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' का निर्माण किया था, वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, "हमने कुछ सालों पहले जब 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया. हम उनके साथ 'पति पत्नी और वो' का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं." फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)