कार्तिक आर्यन ने फैन के कहने पर दिया रिप्लाई, बदले में मांग लिए एक लाख रुपये...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपने एक फैन का रिप्लाई किया और बदले में उससे एक लाख रुपये मांग लिए, जानें क्या है माजरा.

कार्तिक आर्यन ने फैन के कहने पर दिया रिप्लाई, बदले में मांग लिए एक लाख रुपये...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फैन को रिप्लाई करने के बदले मांगे एक लाख रुपये

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन से फैन ने की रिप्लाई करने की मांग
  • एक्टर ने रिप्लाई के बदले मांगे एक लाख रुपये
  • जल्द ही 'भूल-भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं कार्तिक आर्यन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों से फैंस का खूब दिल जीतते हैं. फिल्मों के साथ-साथ लोग कार्तिक आर्यन के स्टाइल के भी काफी दिवाने हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने एक फैन का रिप्लाई किया और बदले में उससे एक लाख रुपये मांगे. इस बात को लेकर कार्तिक आर्यन सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की, जिसमें उनका स्टाइल देख फैंस ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. लेकिन तभी एक फैन ने उनसे रिप्लाई करने का अनुरोध किया, जिसका रिप्लाई करने पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बदले में रुपये मांगे.

पवन सिंह के नए सॉन्ग 'बताव गोरी कैसे जिएंगे' का धमाका, दो हसीनाओं के बीच फंसे पावर स्टार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाई मैं तेरे को एक लाख रुपये दूंगी, रिप्लाई दे दे यार बहन को." फैन के इस कमेंट का जबरदस्त जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "ये लो रिप्लाई, कहां हैं पैसे." इस तरह कार्तिक आर्यन ने अपने जवाब के बदले में फैंस से एक लाख रुपये की मांग की. उनके इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. वहीं, फोटो की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन का स्टाइल देखने लायक है. फोटो में एक्टर ब्लू डेनिम जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. उनका यह अंदाज देख हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है. 

सिंघम की एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में ला दी सूनामी, पानी में यूं किया छपाछप- Photos ने मचाई धूम

b9iispvo

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके अलावा कार्तिक जल्द ही दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगे. इस फिल्में एक्टर के साथ जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इन फिल्मों से इतर कार्तिक हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...