कार्तिक आर्यन को मिली Covid 19 की वैक्सीन, लेकिन फंस गया यह पेंच...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को मिली कोरोनावायरस (Coronavirus) की वैक्सीन, एक्टर का वीडियो हुआ वायरल.

कार्तिक आर्यन को मिली Covid 19 की वैक्सीन, लेकिन फंस गया यह पेंच...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन को मिली कोरोनावायरस की वैक्सीन
  • एक्टर ने वीडियो किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में यूं तो कार्तिक फैन्स की भीड़ से घिरे हुए हैं और सबको देखकर हाथ हिला रहे हैं. हालांकि, वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वह सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "आज सपना आया कि मुझे वैक्सीन मिल गई है."

बता दें, दुनिया इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रही है. भारत में भी यह खतरनाक वायरस धीरे-धीरे अपने पांव पसार रहा है. भारत में इस महामारी से 4 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हैं. वहीं, देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इस माहौल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, भारत में कोरोना वायरस (Covid 19) से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं.