कार्तिक आर्यन ने अपनी मम्मी को जन्मदिन पर गिफ्ट की शानदार कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी मम्मी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उन्हें एक शानदार कार गिफ्ट की है.

कार्तिक आर्यन ने अपनी मम्मी को जन्मदिन पर गिफ्ट की शानदार कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मम्मी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए गिफ्ट की कार

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने खास अंदाज में मनाया मम्मी का जन्मदिन
  • एक्टर ने मम्मी को बर्थडे पर गिफ्ट की कार
  • कार्तिक आर्यन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बीते दिन अपनी मम्मी का जन्मदिन मनाया. अपनी मम्मी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए वे उनके साथ मंदिर तो गए ही, साथ ही उन्हें तोहफे में एक शानदार कार भी गिफ्ट की, जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. कार्तिक आर्यन की यह फोटोज उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस कार में कार्तिक आर्यन अपनी मम्मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. जहां एक्टर व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी मम्मी ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. कार्तिक आर्यन की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 

शाहरुख खान का बयान हुआ वायरल, बोले- ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने को...

प्रियंका चोपड़ा ने जोनास ब्रदर्स के नए सॉन्ग में निक के साथ मचाया धमाल, Video ने मचाई धूम

अपनी मम्मी के जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने उन्हें खास अंदाज में बधाइयां भी दी थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर फोटो शेयर की थी जिसमें वह अपनी मम्मी की गोद में बैठे नजर आ रहे थे. कार्तिक की यह बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस फोटो में एक्टर दो चोटियां बनाए नजर आ रहे थे, जो कि देखने में काफी क्यूट भी थी. इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "मेरी पसंदीदा हेयर स्टाइलिस्ट को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां."

Dolittle Movie Review: डॉ. डूलिटिल के रोल में फिट बैठे रॉबर्ट डाऊनी जूनियर, लेकिन कमजोर पड़ गई कहानी

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का बीते दिन पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया था. पोस्टर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इश्क में डूबे नजर आ रहे थे. इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में भी दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...