कार्तिक आर्यन की दाढ़ी बढ़ने पर बच्चों ने बना डाला सॉन्ग, बोले- मुंह साधू जैसा हो गया, की करिये... देखें वायरल Video

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की दाढ़ी बढ़ने पर बच्चों ने बना दिया गाना, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन की दाढ़ी बढ़ने पर बच्चों ने बना डाला सॉन्ग, बोले- मुंह साधू जैसा हो गया, की करिये... देखें वायरल Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • बच्चों ने दाढ़ी बढ़ने पर बनाया गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी दाढ़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं. देश में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में कार्तिक आर्यन घर में कैद हैं और उन्होंने अभी तक अपनी दाढ़ी नहीं कटवाई है. इसको लेकर हाल ही में कार्तिक (Kartik Aaryan Video) ने अपने फैन्स से इंस्टाग्राम लाइव के दौरान सवाल करते हुए पूछा कि वह दाढ़ी शेव करें या नहीं? एक्टर को इस सवाल पर फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. लेकिन हाल ही में एक्टर के नन्हें फैन्स ने इसका गाने के जरिए जवाब दिया. 

अब हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने नन्हें फैन्स का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पांच बच्चों का ग्रुप 'दिल चोरी साडा हो गया' सॉन्ग की धुन पर अपनी बेहतरीन लाइन गा रहे हैं. इस वीडियो में बच्चे कुछ इस तरह गाना गाते हुए कह रहे हैं, 'मुंह साधू जैसे हो गया है, की करिये की करिये...' कार्तिक आर्यन को उनके नन्हें फैन्स इस वीडियो में दाढ़ी काटने की सलाह दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'कट द बीयर्ड कॉन्सर्ट.' कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है. वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा" यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है.