कार्तिक आर्यन ने 'कोरोनावायरस' पर बनाया रैप, Video पोस्ट कर बोले- जब तक घर नहीं बैठोगे, याद...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक 'कोरोनावायरस (Covid 19)' को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप गा रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने 'कोरोनावायरस' पर बनाया रैप, Video पोस्ट कर बोले- जब तक घर नहीं बैठोगे, याद...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. यह आदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दिया. बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक 'कोरोनावायरस (Covid 19)' को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप गा रहे हैं. 

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) गाते हुए पार्टी ना करने, लोगों से ना मिलने और लगातार हाथ धुलते रहने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन साथ ही घर से काम करने और घर के लिए काम करने के लिए भी कह रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा. कोरोना (Corona) स्टॉप करो ना." इंटरनेट पर कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं, बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ऐलान से पहले ही कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया था, साथ ही कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया था. हालांकि, अब देश पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. वहीं, बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं. अब तक 562 लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिनमें 11 लोगों की जान भी जा चुकी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com