कार्तिक आर्यन की मम्मी ने मांगी गाड़ी, तो एक्टर ने निकाल के दे दी अपनी दाढ़ी, Video पोस्ट कर बोले- सही खेल गईं

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन की मम्मी ने मांगी गाड़ी, तो एक्टर ने निकाल के दे दी अपनी दाढ़ी, Video पोस्ट कर बोले- सही खेल गईं

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर की मां ने उनसे मांगी गाड़ी
  • कार्तिक आर्यन ने निकाल के दे दी अपनी दाढ़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी दाढ़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं. देश में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में कार्तिक आर्यन घर में कैद हैं और उन्होंने अभी तक अपनी दाढ़ी नहीं कटवाई है. अब तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) की मम्मी भी उनकी दाढ़ी से परेशान हो गई हैं और वह बार-बार एक्टर को उनकी दाढ़ी काटने के लिए कह रही हैं. वहीं, हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक की मम्मी उनसे जो मांग रही हैं, वह वो सब उन्हें दे रहे हैं.

इस वीडियो में जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मां एक्टर से कहती हैं, "कोकी गमला दे दो", तो एक्टर उन्हें फूल का एक गमला दे देते हैं. जब एक्टर की मम्मी कहती हैं, "साड़ी दे दे", तो इस पर 'प्यार का पंचनामा' एक्टर अपनी मां को साड़ी पकड़ा देते हैं. लेकिन जब कार्तिक आर्यन की मां उनसे कहती हैं, कि कोकी गाड़ी दे दे. वह गाड़ी की जगह अपनी दाढ़ी निकालकर मां को दे देते हैं. जिसके बाद एक्टर को उनकी गलती का एहसास होता है और वह अपने किए पर हैरान रह जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैप्शन में लिखा, "मम्मी सही खेल गईं." कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है. वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने 'कोकी पूछेगा' यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है.