NDTV Khabar

कभी सारा तो कभी अनन्या से जोड़ा जाता है कार्तिक आर्यन का नाम, शादी पर बोले-मम्मी से पूछना पड़ेगा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम अकसर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) संग जोड़ा जाता है. अब शादी के सवाल पर उन्होंने यह बात कही है, जो सुर्खियां बटोर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कभी सारा तो कभी अनन्या से जोड़ा जाता है कार्तिक आर्यन का नाम, शादी पर बोले-मम्मी से पूछना पड़ेगा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शादी को लेकर तोड़ चुप्पी

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आने वाले समय में 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे, उनका कहना है कि फिलहाल उनके पास प्यार के लिए कोई वक्त नहीं है, अभी उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है. कार्तिक का नाम अकसर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) संग जोड़ा जाता है, इन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स के मद्देनजर उनकी यह बात सामने आई. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या हाल-फिलहाल में उनकी शादी करने की कोई योजना है? इस पर कार्तिक ने कहा, "मुझे यह मम्मी से पूछना पड़ेगा. अभी मैं अपने करियर पर ध्यान लगा रहा हूं."

17 घंटे के रेल सफर में अक्षय कुमार की बेटी करने लगीं कुछ ऐसा, पापा ने पोस्ट कर दिया Video


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों से ही जुड़ी हुई है, जिसकी शुरुआत किसी विवाहित शख्स की जिंदगी में तब होती है जब वह अपनी पत्नी को धोखा देने लगता है. कार्तिक ने कहा, "हम जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे." कार्तिक और फिल्म में उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने बुधवार को फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया.

Viral Video: इन लड़कियों ने TikTok पर यूं बिखेरा जलवा, देखें ऐसे ही 5 धमाकेदार पंजाबी वीडियो

टिप्पणियां

डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन की लॉन्चिंग पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भूमि और अनन्या संग मीडिया से बात की. इस दिन, इन तीनों ने शादी के परिधान में सजकर रैम्प वॉक भी किया और अबू और संदीप के लिए शो स्टॉपर भी बने. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर. चोपड़ा की फिल्म पर आधारित है. इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement