कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर दिया बयान, बोले- 'उन्होंने कल जो किया...'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू दौरे को लेकर रिएक्शन दिया है.

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर दिया बयान, बोले- 'उन्होंने कल जो किया...'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने जेएनयू मामले पर दिया रिएक्शन
  • दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे पर कही यह बात
  • एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर रखी अपनी राय
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) का दौरा करने के बाद सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस के जेएनयू (JNU) पहुंचने के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनकी तारीफ की है. इस मामले को लेकर हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि बेशक, दीपिका पादुकोण ने कल जो किया मैं उसका बहुत सम्मान करता हूं. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने सख्त कदम उठाने की भी बात कही है.

दीपिका पादुकोण ने किया JNU का दौरा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उड़ता हुआ सिक्स लगा दिया'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे पर अपनी राय पेश की. उन्होंने कहा, "बेशक, उन्होंने कल जो किया, मैं उसका सम्मान करता हूं और मैं आशा करता हूं बहुत से नागरिकों को इस मुद्दे पर खड़े होना चाहिए और इस बारे में बात करनी चाहिए. सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है. जिस तरह से यह चीजें हो रही हैं, यह हमारा देश नहीं है, ये चीजें यहां नहीं होनी चाहिए थीं. मैं आशा करता हूं कि इस मामले को लेकर सख्त कदम उठाए जाएं." इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने वह वीडियो देखा था, जिसमें हमलावर जेएनयू के छात्रों के साथ मारपीट कर रहे थे. बता दें कि दीपिका पादुकोण के बेबाक जज्बे के लिए जहां कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने दीपिका पादुकोण की छपाक का बहिष्कार करने की बात कही है.

केजीएफ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बेटी ने मिलकर बनाया केक, Video हुआ वायरल

बता दें कि बीते रविवार जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था. इस हमले में करीब 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इस हिंसा के मामले में दर्ज की एफआईआर के मुताबिक, जब कैम्पस में हिंसा भड़की, उस वक्त पुलिस वहां मौजूद थी. यह एफआईआर दिल्ली पुलिस की ओर से दर्ज की गई है. एफआईआर के मुताबिक 5 जनवरी को एक इंस्पेक्टर और कुछ अन्य पुलिसकर्मी, जेएनयू के प्रशासनिक ब्लॉक पर तैनात थे. अधिकारियों को करीब 3.45 बजे पेरियार हॉस्टल में हिंसा की जानकारी दी गई थी, तभी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...