Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान के साथ रिलेशन पर बोले कार्तिक आर्यन, मैंने कभी नहीं कहा कि डेट...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ रिलेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...

सारा अली खान के साथ रिलेशन पर बोले कार्तिक आर्यन, मैंने कभी नहीं कहा कि डेट...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) द्वारा खुद पर क्रश होने की बात को स्वीकार करते हुए उसे प्यारा कहा, लेकिन उन्होंने कभी भी सारा और खुद के बारे में मीडिया से बात नहीं की. अभिनेता ने अपनी और 'लव आजकल' की सह-कलाकार के समीकरण पर जूम चैनल पर प्रसारित होने वाले चैट शो 'बाई इन्वाइट ओनली' पर खुल कर बात की. शो के हैशटैगनथिंगटूहाइड सेगमेंट के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने और सारा अली खान के बारे में स्पष्टीकरण दिया.

पारस छाबड़ा का Video हुआ वायरल, बोले- टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज ने क्या उखाड़ लिया

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  ने कहा, "मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किसी के साथ डेट पर जाना चाहता हूं. मुझे लगातार दूसरे लोगों के बारे में पूछा जा रहा था जो मेरे साथ डेट पर जाना चाहते थे. मैंने सारा और मेरे बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की है. जब सारा ने अपनी भावना व्यक्त की, तो ऐसा पहली बार था कि एक कलाकार ने खुले तौर पर एक कलाकार के लिए अपनी पसंद का इजहार किया."

आसिम रियाज ने जॉन सीना से मिले समर्थन पर दिया रिएक्शन, कही यह बात- देखें वायरल Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा, "मेरे ख्याल से यह काफी प्यारा और स्वाभाविक था." बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हालिया रिलीज फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने दो दिन में करीब 20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.