कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पुराना Photo, 12 साल पहले बेरिकेड्स कूदकर ली थी इस एक्ट्रेस के साथ सेल्फी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर किया सागरिका घाटके (Sagrika Ghatge) के साथ 12 साल पुराना फोटो, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर कही ये बात.

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पुराना Photo, 12 साल पहले बेरिकेड्स कूदकर ली थी इस एक्ट्रेस के साथ सेल्फी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फोटो
  • 12 साल पहले ऐसे दिखते थे एक्टर
  • सागरिका घाटगे के साथ शेयर किया फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन में एक्टर ने अपने फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर खूब धूम मचाई है. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्तिक आर्यन की यह फोटो 12 साल पुरानी है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagrika Ghatge) के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन का यह फोटो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 


इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैप्शन में लिखा, "2008 मुंबई मैराथन!! प्रीति सबरवाल के साथ फोटो लेने के लिए मैं बेरिकेड्स पर से कूद गया था और उनसे कहा था कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को मेरा हाय बोलना." कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. एक्टर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Newsbeep

बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है. वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने 'कोकी पूछेगा' यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूलभूलैया 2' में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com