कार्तिक आर्यन ने खींची बहन की चोटी, तो लोगों ने ट्विटर पर लगा दी क्लास, बोले- औरतों से नफरत...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपने एक वीडियो को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है, इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्विटर पर खूब फटकार भी लगाई जा रही है.

कार्तिक आर्यन ने खींची बहन की चोटी, तो लोगों ने ट्विटर पर लगा दी क्लास, बोले- औरतों से नफरत...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को ट्विटर पर लगी फटकार

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • बहन की चोटी खींचने पर ट्विटर पर लगी फटकार
  • लोगों ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. लॉकडाउन के बीच वह रोजाना कुछ ना  कुछ अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर करते नजर आ जाते हैं. हालांकि, इस बार कार्तिक को अपने एक वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोगों की फटकार का सामना करना पड़ रहा है. बता दें, हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) अपनी बहन कृतिका तिवारी की चोटी खींचते नजर आ रहे थे. कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर लोग उन्हें घरेलू हिंसा करने के लिए खूब फटकार लगा रहे हैं. 


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खाना खा रहे होते हैं, लेकिन उन्हें खाना पसंद नहीं आता. जिसके बाद वह अपनी अपनी बहन की चोटी खिंचकर उसे घुमाते हैं, हालांकि, उनकी बहन बालकनी से नीचे गिर जाती है और एक्टर के हाथ में केवल बेलन बचता है. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब नाराजगी जता रहे हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें घरेलू हिंसा कॉमेडी फिल्में देखना पसंद है." तो वहीं, एक और ट्रोलर ने लिखा, "औरतों से नफरत वाली फिल्मों में एक्टिंग करना अलग चीज है, लेकिन भाई ये खुद ऐसी स्क्रिप्टिंग और डायरेक्टिंग भी कर रहे हैं." बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद देश में लगातार घरेलू हिंसा के मामले बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में कार्तिक (Kartik Aaryan) अपने इस वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.