कैटरीना कैफ को कार्तिक आर्यन ने सिखाया था 'हां मैं गलत' पर डांस, Video शेयर कर बोले- ये मेरे बाएं हाथ का खेल है...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के जन्मदिन पर उनके साथ एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कार्तिक एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपने सॉन्ग 'हां मैं गलत' का हुक स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ को कार्तिक आर्यन ने सिखाया था 'हां मैं गलत' पर डांस, Video शेयर कर बोले- ये मेरे बाएं हाथ का खेल है...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सिखाया था कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डांस

खास बातें

  • कैटरीना कैफ को कार्तिक आर्यन ने सिखाया डांस
  • 'हां मैं गलत' पर साथ थिरकते दिखे कलाकार
  • कार्तिक आर्यन वीडियो शेयर कर बोले ये मेरे बाएं हाथ का खेल था
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीते दिन अपना 37वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड कलाकारों से लेकर फैंस ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दीं. वहीं, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर उनके साथ एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कार्तिक एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपने सॉन्ग 'हां मैं गलत' का हुक स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, कैटरीना भी कार्तिक के जैसा डांस करने की पूरी कोशिश कर रही हैं. कार्तिक आर्यन और कैटरीना कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को अब तक 29 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो में दोनों का ही अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन के हाथ में चोट लगी थी, इसके बाद भी उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस किया. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "कैटरीना जी के साथ नाचना मेरे बाएं हाथ का खेल है. जन्मदिन की बहुत बधाई हो, के फॉर कैटरीना." कार्तिक और कैटरीना का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन फैंस को यह खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी एक्टिंग और अपने काम से फिल्मी दुनिया में खूब धूम मचा रहे हैं. एक्टर जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके साथ ही कार्तिक 'दोस्ताना 2' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.