कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्टर बोले- 14 दिन का वनवास खत्म...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वे कोरोना नेगेटिव हो गए हैं.

कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्टर बोले- 14 दिन का वनवास खत्म...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर की यह फोटो

खास बातें

  • कोरोना मुक्त हुए कार्तिक आर्यन
  • हाल ही में पाए गए थे कोविड पॉजिटिव
  • बॉलीवुड एक्टर हैं कार्तिक
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में जानकारी दी थी कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था. कार्तिक आर्यन इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हुए थे. ऐसे में अब कार्तिक ने एक और पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वे कोरोना नेगेटिव हो गए हैं. कुछ देर पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Tests Negative For Covid 19) ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी साझा की है. कार्तिक अपनी पोस्ट में लिखते हैं, 'नेगेटिव...14 दिन का वनवास खत्म. वापस काम पर.'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने रिपोर्ट का इंतजार बड़े ही बेसब्री से कर रहे थे और जैसे ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी अपने फैंस को दी. गौरतलब है कि कार्तिक (Kartik Aaryan) की तबीयत को लेकर उनके फैंस भी काफी चिंतित थे. ऐसे में यह खबर कार्तिक के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. कार्तिक की इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कोरोना मुक्त होने के लिए वे भी अपने चहेते सितारे को बधाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) के वर्क फ्रंट की तो उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. जल्द ही वे फिल्म ‘भूल भुलैया 2' में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चली है. वहीं, हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘धमाका' का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें उनकी परफॉरमेंस ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया था. इसके अलावा, कार्तिक ‘दोस्ताना 2' में भी देखे जा सकते हैं.