कार्तिक आर्यन को पसंद नहीं आया खाना, तो 'कबीर सिंह' के स्टाइल में किया ऐसा- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) बनाया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन को पसंद नहीं आया खाना, तो 'कबीर सिंह' के स्टाइल में किया ऐसा- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन को पसंद नहीं आया खाना
  • 'कबीर सिंह' के स्टाइल में किया ऐसा
  • कार्तिक आर्यन का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पीएम मोदी ने लॉकडाउन की समय सीमा 3 मई तक बढ़ा दी है. ऐसे में बॉलीवुड सहित देश में तमाम काम-धंधे ठप पड़े हैं. बॉलीवुड स्टार अपने घरों से ही वीडियो बनाकर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. इसमें सबड़े आगे बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं. वो इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खासे एक्टिव हैं. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) बनाया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

@kartiktokaaryan

No Compromise on Quality ##fyp##Roti##KokiToki

♬ original sound - lyrics

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खाना खा रहे होते हैं, लेकिन उन्हें खाना पसंद नहीं आता. तभी वो कबीर सिंह की स्टाइल में अपनी बहन को मारने के लिए दौड़ा लेते हैं. उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. टिकटॉक वीडियो से इतर कार्तिक आर्यन इन दिनों कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कोरोना को लेकर  नया टॉक शो 'कूकी पूछेगा (Koki Poochega) शुरू किया है. 'कूकी पूछेगा' में वो सेलेब्रिटीज, देश के हीरो और ऐसे लोगों के इंटरव्यू लेंगे, जो काफी फेमस हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करियर की बात करें तो हाल ही में वो 'लव आज कल' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आई थीं. वो जल्द ही दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन जल्द ही 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आएंगे, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी