कार्तिक आर्यन से पूछा गया 'किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे', एक्ट्रेस का नाम सुन हो जाएंगे हैरान

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से हाल ही में पूछा गया कि वह किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे. इस सवाल का एक्टर ने जबरदस्त जवाब दिया.

कार्तिक आर्यन से पूछा गया 'किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे', एक्ट्रेस का नाम सुन हो जाएंगे हैरान

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ आइलैंड पर चाहेंगे जाना

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन से पूछा गया किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे
  • एक्टर का जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान
  • आखिरी बार 'लव आजकल' में नजर आए थे कार्तिक आर्यन
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. क्वारंटीन में एक्टर अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं, साथ ही उन्हें जागरुक करने की भी कोशिश करते हैं. यूं तो कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे तक हर कोई काम करना चाहता है. लेकिन इससे इतर हाल ही में एक्टर से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे. इस सवाल का एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जिससे कोई भी हैरान हो जाएगा. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंटरव्यू के दौरान पूछे गए इस सवाल के जवाब में कहा, "करीना कपूर." एक्टर ने इस बारे में आगे बताया, "वो मेरी फेवरिट हैं." बता दें कि कार्तिक आर्यन को करीना कपूर के साथ रैंप वॉक करने का मौका मिला था. मनीष मल्होत्रा के शो स्टोपर्स के रूप में करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने रैंप वॉक किया था, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री भी देखने लायक थी. इतना ही नहीं, कार्तिक और करीना की जोड़ी को देखकर फैंस ने उन्हें फिल्म में कास्ट करने की भी मांग की थी. इसके अलावा कार्तिक एक बार करीना कपूर के शो व्हॉट वुमन वॉन्ट में भी नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) में नजर आने वाले हैं. जहां 'दोस्ताना 2' में कार्तिक एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे तो वहीं भूल भुलैया 2 में एक्टर कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. इससे पहले कार्तिक आर्यन लव आजकल में दिखाई दिए थे, जहां उनके साथ सारा अली खान ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी.