दो चोटी बांधे मम्मी की गोद में नजर आए बॉलीवुड के सुपरस्टार, नाम जान रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है.

दो चोटी बांधे मम्मी की गोद में नजर आए बॉलीवुड के सुपरस्टार, नाम जान रह जाएंगे हैरान

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बचपन की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • दो चोटी बांधे मम्मी की गोद में बैठे नजर आए कार्तिक आर्यन
  • कार्तिक आर्यन की क्यूट फोटो हो रही है वायरल
  • एक्टर को पहचान पाना भी हुआ मुश्किल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर के बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही है, लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस बॉलीवुड एक्टर को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. यह बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं, बल्कि सबके फेवरेट बन चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं. कार्तिक आर्यन की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सबको हैरान करके रख दिया है, साथ ही लोग इस फोटो के लिए उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. इस फोटो में कार्तिक आर्यन को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. कार्तिक आर्यन के बचपन की यह फोटो खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसने धमाल मचाकर रख दिया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में बिताए दिन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वहां एक दिन रहना भी मेरे लिये...

Happy Birthday to my Fav Hairstylist Love you Mummy

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने यह फोटो अपनी मम्मी के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है, जिसमें वह खुद अपनी मम्मी की गोद में नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "मेरे फेवरेट हेयरस्टाइलिस्ट को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. लव यू मम्मी." फोटो में कार्तिक आर्यन दो चोटी बनाए काफी क्यूट लग रहे हैं. एक्टर की इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 20वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इसके अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही 'आजकल' (Aajkal) में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ सारा अली खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...