NDTV Khabar

कार्तिक आर्यन की दीवानगी में फैन ने किया ऐसा काम, खुद कार्तिक भी देख हुए हैरान

अपने चहेते स्टार को खुश करने के लिए फैन्स किसी भी हद को पार कर देते हैं. ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के एक फैन ने कार्तिक को खुश करने के लिए उनके ब्रैंड की 600 शर्ट खरीद डाली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार्तिक आर्यन की दीवानगी में फैन ने किया ऐसा काम, खुद कार्तिक भी देख हुए हैरान

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैन ने खरीदीं 600 शर्ट

खास बातें

  1. एक्टर कार्तिक आर्यन के फैन ने खरीदी 600 शर्ट
  2. फैन की इस दीवानगी को देख कार्तिक हुए हैरान
  3. कार्तिक फैन से मिलकर हुए बहुत खुश
नई दिल्ली:

फैन्स अपने चहेते स्टार्स के लिए सब कुछ करने को तैयार हो जाते हैं. उनकी दीवानगी इस कदर सिर चढ़ कर बोलती है कि वह सब कुछ भूलकर किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. फैन्स का ऐसा ही प्यार इन दिनों युवा दिलों के धड़कन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर भी जमकर बरस रहा हैं. आलम ये ही ना केवल लड़कियां बल्कि लड़के भी कार्तिक आर्यन के दीवाने हो गए हैं और उनकी दीवानगी में हद पार कर रहे हैं.ऐसा ही एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जिसे जानकर खुद कार्तिक आर्यन भी हैरान हैं.

सुहाना खान की सेल्फी से खुल गया उनकी इस आदत का राज, Photo हुई वायरल

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे देख वो खुद हैरान हो गए. कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन मुंबई के एक मॉल में अपने एक क्लोदिंग ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन की लॉन्चिंग पर गए थे. इस दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जिन्होंने कार्तिक आर्यन की वजह से इस ब्रांड की 600 शर्ट्स खरीद ली थीं. इतना ही नहीं उस फैन ने कार्तिक की तरह ही हेयरस्टाइल भी करवा रखा था. कार्तिक अपने उस फैन को देखकर काफी खुश हुए. 


सोनू के साथ चेहरा छिपाकर ईद मनाने निकलीं सारा अली खान, अब Photo हुई वायरल

टिप्पणियां

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आएंगी. इस फिल्म को निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) डॉयरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati, Patni Aur Woh) 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement