Karva Chauth 2018: विराट कोहली पहले करवा चौथ पर हुए रोमांटिक, अनुष्का शर्मा के लिए लिखी यह बात...

Anushka Sharma Virat Kohli Karwa Chauth: अनुष्का शर्मा ने करवाचौथ पर पीले रंग की डिजाइनर सब्यासाची की साड़ी पहनी. हाथों पर चूड़ा, झूमके, बिंदी के साथ उनके माथे पर सिंदूर सजा दिखा. वहीं, विराट कोहली ब्लैक कुर्ता पायजामा लुक में नजर आए.

Karva Chauth 2018: विराट कोहली पहले करवा चौथ पर हुए रोमांटिक, अनुष्का शर्मा के लिए लिखी यह बात...

Karva Chauth 2018: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मनाया करवा चौथ

खास बातें

  • शादी के बाद अनुष्का ने पहली बार रखा करवा चौथ का व्रत
  • विराट-अनुष्का ने साझा की तस्वीरें
  • पिछले साल दिसंबर में हुई शादी
नई दिल्ली:

देशभर की महिलाओं ने शनिवार को करवा चौथ (Karva Chauth 2018) का व्रत किया और चांद निकलते ही अपने पति का दीदार कर व्रत पूरा किया. करवा चौथ शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद महत्वपूर्व त्योहार है. इसे बॉलीवुड स्टार्स ने भी धूमधाम से मनाया. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत किया. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. अनुष्का और विराट इसमें ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में चांद को भी साफ देखा जा सकता है.

सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग करवा चौथ पर हो रहा वायरल, 9 करोड़ लोग देख चुके हैं Video

अनुष्का शर्मा ने करवा चौथ (Karva Chauth 2018) पर पीले रंग की डिजाइनर सब्यासाची की साड़ी पहनी. हाथों पर चूड़ा, झूमके, बिंदी के साथ उनके माथे पर सिंदूर सजा दिखा. वहीं, विराट कोहली ब्लैक कुर्ता पायजामा लुक में नजर आए. विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर जारी कर लिखा, "मेरी जिंदगी, मेरा ब्रमाण्ड, करवाचौथ." इस फोटो को 10 घंटे में अब तक 25.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Karva Chauth: आयुष्मान खुराना ने कैंसर से जूझ रहीं पत्नी के लिए रखा करवा चौथ व्रत, शेयर की ये फोटो

अनुष्का शर्मा ने विराट और चांद के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, "मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा तारा और मेरा सबकुछ.. सबको करवा चौथ की बधाई." इसे 10 घंटे में 19 लाख बार देखा जा चुका है.  
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कछुए के साथ यूं की मस्ती, मिनटों में Video हुआ वायरल

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. हल्दी, मेंहदी, फेरे से लेकर रिसेप्शन तक जोड़े ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. इटली में गुपचुप शादी के बाद नई दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को विरुष्का की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इसमें पीएम मोदी से लेकर बी-टाउन और कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी मौजूद थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com