Karwa Chauth 2019: शिल्पा, मीरा और रवीना का सेलिब्रेशन, देखें तस्‍वीरें

इस साल भी अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर ने स्‍पेशल करवा चौथ पार्टी रखी जिसमें शिल्‍पा, रवीना, मीरा, पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी और भावना पांडे समेत कई सेलेब्रिटीज शामिल हुईं.

Karwa Chauth 2019:  शिल्पा, मीरा और रवीना का सेलिब्रेशन, देखें तस्‍वीरें

Shilpa, Raveena and Mira at Sunita Kapoor's house in Mumbai.

खास बातें

  • भावना पांडे भी समारोह में पहुंचीं
  • रवीना टंडन ने एंब्रॉयडरी वाला लाल कुर्ता पहना
  • पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी पार्टी में सबसे पहले पहुंचने वालों में रहीं
नई दिल्‍ली:

Karva Chauth 2019: इस साल बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी करवा चौथ का त्‍योहार बड़े ही उत्‍साह के साथ मनाया. शिल्‍पा शेट्टी और मीरा राजपूत से लेकर रवीना टंडन और नीलम कोठारी तक, सभी अपने-अपने पतियों की सलामती के लिए उपवास रखने के लिए उत्‍साहित दिखीं. इस साल भी अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर ने स्‍पेशल करवा चौथ पार्टी रखी जिसमें शिल्‍पा, रवीना, मीरा, पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी और भावना पांडे समेत कई सेलेब्रिटीज शामिल हुईं. उनमें से कई ने लाल रंग के ड्रेस कोड को फॉलो किया तो अन्‍य रंगारंग परिधानों में नजर आईं. ब्राइड रेड साड़ी में शिल्‍पा शेट्टी बेहद खूबसूरत दिखीं. दूसरी ओर मीरा राजपूत ने गुलाबी बांधनी साड़ी पहनी.

रवीना टंडन ने लंबी ईयररिंग्‍स और गजरे के साथ लाल कुर्ता पहना जिसपर एंब्रायडरी की गई थी. दिव्‍या खोसला कुमार भी गुरुवार को सुनीता कपूर के घर के बाहर नजर आईं. प्रिंटेड लाल कुर्तें में वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं जिसके साथ उन्‍होंने नेट दुपट्टा ले रखा था.

l3c2gq4
51i18ttg

82vurfm

8h0jct2g

पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी पार्टी में सबसे पहले पहुंचने वालों में शामिल रहीं. पीले रंग की प्रिंटेड कुर्ती में वो अच्‍छी लग रही थीं. नीलम कोठारी एंब्रॉयडरी वाली नारंगी रंग की कुर्ती पहने सुनीता कपूर के घर पहुंचीं.

5ngh6pp8
eoonpj38

संजय कपूर की पत्‍नी माहीप कपूर पर्पल कुर्ती और प्रिंटेड सिल्‍क दुपट्टे में एकदम पंजाबी लुक में नजर आईं. वो अपनी एक दोस्‍त के साथ पार्टी में पहुंचीं. चंकी पांडे की पत्‍नी भावना और डेविड धवन की पत्‍नी करुणा ने भी फोटोग्राफरों को निराश नहीं किया.

m732oq0o

hgen5vqo

6uhcpnio

इससे पहले अनिल कपूर ने एक वीडियो पोस्‍ट कर अपनी पत्‍नी को मुबारकबाद दी. वीडियो में वो ट्रैक पर दौड़ते दिख रहे हैं.

इस बीच, अन्य हस्तियों द्वारा पोस्ट किए गए करवा चौथ के पोस्‍ट भी देखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Happy Karwa Chauth!