NDTV Khabar

लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं पर भगवाधारी गुंडों का कहर, एक्ट्रेस बोलीं- खौफनाक!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में दो कश्मीरी (Kashmiri) विक्रेताओं पर भगवाधारी गुंडों का कहर कुछ इस तरह बरपा कि पूरा देश ही हिल गया. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने यूं रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं पर भगवाधारी गुंडों का कहर, एक्ट्रेस बोलीं- खौफनाक!

Kashmiri Street Vendors in Lucknow: स्वरा भास्कर ने लखनऊ की घटना पर यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  2. लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं पर हुआ हमला
  3. ऋचा चड्ढा भी दे चुकी हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में दो कश्मीरी (Kashmiri) विक्रेताओं पर भगवाधारी गुंडों का कहर कुछ इस तरह बरपा कि पूरा देश ही हिल गया. इन दो कश्मीरी विक्रेताओं (Kashmiri Street Vendors) की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इस हरकत की जमकर आलोचना भी हो रही है. बॉलीवुड (Bollywood) ने लखनऊ में दक्षिणपंथी संगठन के गुंडों की इस हरकत पर अपना गुस्सा निकाला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के बाद अब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी अपना गुस्सा ट्वीटर (Twitter) पर निकाला है. 

Olga Ladyzhenskaya Google Doodle: यूनिवर्सिटी में एंट्री पर थी रोक, पिता की हुई हत्या, जानें इन 5 Mathematician को


Total Dhamaal Box Office Collection Day 13: 'टोटल धमाल' में अजय, माधुरी, अनिल का धांसू कॉम्बिनेशन, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर सोशल इश्यू पर अपनी बेबाकी के साथ राय रखती हैं. स्वरा भास्कर ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं पर भगवाधारी गुंडों के हमले ( Kashmiri Attacked in Lucknow) पर ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने इस घटना से जुड़ी एक खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा हैः खौफनाक (Horrifying!). स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) हमेशा सामाजिक सरोकार के मसलों पर अपनी राय रखती हैं और ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भी उन्हें पहचाना जाता है. 

 

 

 

Video: नोरा फतेही ने वरुण धवन को दिखाया ऐसा धांसू डांस, नर्वस होकर कर बैठे कुछ ऐसा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के साथ ही ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी इसे लेकर और ट्वीट किए हैं. दक्षिण पंथी संगठन से जुड़े लोगों ने जिन दो कश्मीरियों को पीटा है, वे कई साल से लखनऊ में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे हैं. पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बाद देश के कई कोनों से कश्मीरियों (Kashmiri) पर हमले की खबरें आईं थीं. कश्मीरियों (Kashmiri) पर हमले की यह घटना बुधवार शाम 5 बजे की है. ड्राई फ्रूट्स विक्रेताओं के साथ मारपीट करने वाले लोगों मोबाइल से कैद किए गये वीडियो में यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे कश्मीर से हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement