कठुआ मामला: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म पर बोले फरहान अख्तर, अगर यह आतंक नहीं तो आप...

कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और उसकी मौत पर के दर्दनाक मामले पर अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उसके लिए न्याय की मांग की है.

कठुआ मामला: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म पर बोले फरहान अख्तर, अगर यह आतंक नहीं तो आप...

कठुआ मामले पर फरहान अख्तर ने दी कड़ी प्रतिक्रिया.

खास बातें

  • कठुआ मामले पर फरहान अख्तर की कड़ी प्रतिक्रिया
  • यदि आप इसे आतंक नहीं मानते, तो इंसान नहीं हैं : फरहान
  • फरहान अख्तर ने की बच्ची के लिए न्याय की मांग
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की मासूम से रेप और हत्या के मामले ने देशभर को झकझोर के रख दिया है. पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि गांव के एक मंदिर में आठ साल की बच्ची के साथ बारी-बारी से छह लोगों ने रेप किया. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बच्ची की हत्या करने से ठीक पहले भी उसके साथ रेप किया था. इस दर्दनाक मामले में अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए 8 वर्षीय बच्ची के लिए न्याय की मांग की है.

कठुआ मामला: सिर्फ बच्ची से रेप करने के लिए मेरठ से जम्मू गया था आरोपी छात्र,चार्जशीट में हुआ खुलासा

अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, "कल्पना कीजिए उस 8 साल की बच्ची के दिमाग में क्या चल रहा होगा, जिसे नशे की हालत में, बंधी बनाकर, कई दिनों तक बलात्कार और फिर हत्या कर दी गई हो. यदि आप उसे आतंक नहीं मानते हैं, तो आप इंसान नहीं हैं. यदि आप उसके लिए न्याय की मांग नहीं करते हैं, तो आप कुछ भी नहीं हैं."  

कठुआ में 8 साल की बच्ची से रेप और मर्डर मामले में बढ़ा बवाल, बार एसोसिएशन ने बुलाया जम्मू बंद

फरहान अख्तर के अलावा सोनम कपूर, रितेश देशमुख, जावेद अख्तर, वीर दास, तमन्ना भाटिया ने ट्विटर के जरिए मामले की कड़ी निंदा की है.


गौरतलब है कि जनवरी में हुई इस घटना में पहले आरोपियों ने बच्ची को एक सप्ताह के लिए बंदी बनाया था. इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया. चार्जशीट में कहा गया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसे पत्थर से कुचला ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची की मौत हो चुकी है. बच्ची का शव उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी को बरामद हुआ था. जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने बच्ची का अपहरण उसका घोड़ा खोजकर लाकर देने के बहाने किया था.

VIDEO: अब इंसाफ के लिए कहां उतरती है भीड़?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com