NDTV Khabar

Kathua Rape Case: मुस्लिम से शादी और बेटे के नाम पर ट्रोल हुईं करीना कपूर, इनसे मिला मुंहतोड़ जवाब

स्वरा भास्कर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपनी को-स्टार करीना कपूर खान के बचाव में आगे आई हैं. करीना के एक मुस्लिम से शादी करने और बेटे का नाम तैमूर रखने पर ट्रोल होने पर स्वरा ने उनका बचाव किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kathua Rape Case: मुस्लिम से शादी और बेटे के नाम पर ट्रोल हुईं करीना कपूर, इनसे मिला मुंहतोड़ जवाब

करीना कपूर की ट्रोलिंग पर बचाव में उतरी स्वरा भास्कर.

खास बातें

  1. करीना कपूर ने कठुआ रेप मामले में की न्याय की मां
  2. करीना की ट्रॉलिंग पर बचाव में उतरी स्वरा भास्कर
  3. 'वीरे दी वेडिंग' में साथ नजर आएंगी करीना और स्वरा
नई दिल्ली: 8 साल की नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप ने पूरे देश को हिला कर रखा है. जम्मू के कठुआ की इस घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें एक्ट्रेस प्लेकार्ड पकड़े 8 साल की बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. तस्वीर को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी करीना की इस तस्वीर का कुछ यूजर्स ने समर्थन किया, तो कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करने शुरू कर दिया. 'वीरे दी वेडिंग' में करीना की को-स्टार और अभिनेत्री स्वरा भास्कर उनके बचाव में आगे आई हैं. करीना के एक मुस्लिम से शादी करने और बेटे का नाम तैमूर रखने पर ट्रोल होने पर स्वरा ने उनका बचाव किया. 

Kathua Rape Case: हेमा मालिनी की मांग- दोषियों को तत्काल मिले मौत की सजा
 
स्वरा ने करीना की एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें करीना एक प्लेकार्ड पकड़े हुए हैं, जिसमें वह आठ साल की बच्ची के लिए न्याय मांग रही है. इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर कहा, "उन्हें (करीना) शर्म आनी चाहिए कि एक हिंदू होते हुए उन्होंने एक मुसलमान से शादी की, जिससे उनका एक बच्चा है जिसका नाम खूंखार इस्लामिक कट्टरवादी के नाम पर तैमूर रखा."

Kathua Rape Case: इन एक्ट्रेस का यूं फूटा गुस्सा, लिखा- मैं हिंदुस्तान हूं. मैं शर्मिंदा हूं...लानत है हम पर...

इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा, "आपको अपने होने पर शर्मिदा होना चाहिए. जिस ईश्वर ने तुम्हें एक मस्तिष्क दिया और तुमने उसे नफरत से भरने के लिए चुना और अपने मुंह को तुमने गंदगी निकालने के लिए चुना. आपने भारत और हिंदुओं को शर्मिंदा किया है." 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

कठुआ मामला: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म पर बोले फरहान अख्तर, अगर यह आतंक नहीं तो आप...

टिप्पणियां
स्वरा और करीना एक साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म में सोनम कपूर और शिखा सुल्तानिया भी अहम किरदार में दिखेंगी. यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement