कैटरीना कैफ अपनी बहनों के साथ आईं नजर, खूब वायरल हो रही Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में वो अपनी बहनों के साथ नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ अपनी बहनों के साथ आईं नजर, खूब वायरल हो रही Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ अपनी बहनों के साथ आईं नजर
  • खूब वायरल हो रही फोटो
  • फैन्स इस फोटो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. लॉकडाउन की वजह से पूरा बॉलीवुड बंद है ऐसे में उनके कई वीडियो बीते दिनों वायरल हुए थे.  कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में वो अपनी बहनों के साथ नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की वायरल हो रही इस तस्वीर पर फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो झाड़ू लगाती नजर आई थीं और थोड़ी ही देर बाद झाड़ू से बल्लेबाजी करने लग जाती हैं. उससे पहले कैटरीना कैफ घर में बर्तन धोती नजर आईं थीं, जिसका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था. उससे पहले एक्ट्रेस अपने घर की छत पर एक्सरसाइज करती नजर आई थीं और साथ ही फैन्स को एक्सरसाइज करने के लिए टिप्स भी दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था.