कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह के फैन्स के लिए बड़ी खबर, दोनों जल्द स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैन्स के लिए बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि ये दोनों कलाकार बहुत जल्द ही एक साथ फिल्म में काम करते दिखेंगे.

कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह के फैन्स के लिए बड़ी खबर, दोनों जल्द स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैन्स के लिए बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि ये दोनों कलाकार बहुत जल्द ही एक साथ फिल्म में काम करते दिखेंगे. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) डायरेक्टर जोया अख्तर की आगामी फिल्म का हिस्सा होंगे. इससे पहले जोया अख्तर रणवीर सिंह को लेकर 'दिल धड़कने दो' और 'गल्ली बॉय' जैसी फिल्में बना चुकी हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद भी किया था.

खबरों के अनुसार, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फिल्म दर्शकों को गैंगस्टर ड्रामा देखने मिलेगा. कहा ये भी जा रहा है कि रणवीर सिंह को कहानी खूब पसंद आई है. अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है. अगर ऐसा होता है निश्चित तौर पर कैटरीना और रणवीर के फैन्स उत्साहित होंगे. इससे पहले ये दोनों सेलेब्स ने कभी भी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें, तो तो जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था.