कैटरीना कैफ से विक्की कौशल ने शादी पर पूछा सवाल, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन- देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ से विक्की कौशल ने शादी पर पूछा सवाल, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन- देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का थ्रोबैक वीडियो वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ से विक्की कौशल ने शादी पर पूछा सवाल
  • सलमान खान ने यूं दिया था रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों हर्षवर्धन कपूर ने भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. अब कैटरीना और विक्की कौशल का एक थ्रौबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. यह पुराना वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है. वायरल वीडियो में विक्की स्टेज पर कैटरीना कैफ से कहते दिख रहे हैं कि 'आप अच्छा सा विक्की कौशल देखकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं?' इस सवाल पर कैटरीना शर्माते हुए हंसने लगती हैं. वहीं, दर्शकों के बीच बैठे सलमान खान भी दोनों की बातों पर हंसने लगते हैं.

विक्की कौशल वीडियो में आगे कहते दिख रहे हैं कि शादी का सीजन चल रहा था, मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा तो मुझे लगा पूछ लेता हूं.' कैटरीना कैफ इस सवाल पर मुस्कुरा देती हैं. वहीं सलमान खान अपनी छोटी बहन अर्पिता खान के कंधे पर सिर रखकर आंखें बंद कर लेते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है. इस सवाल पर हर्षवर्धन ने कहा था, "विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है. इतना कहते ही एक्टर ने आगे कहा, "क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद." बता दें कि साल 2019 में कैटरीना और विक्की को साथ में डिनर के दौरान स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं और तभी से दोनों को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं.