Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर प्रशासन ने की बैठक, इस शर्त पर ही मिलेगी मेहमानों को एंट्री

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर प्रशासन ने की बैठक, इस शर्त पर ही मिलेगी मेहमानों को एंट्री

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और 'उरी' फेम विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं. रोजाना दोनों की शादी की कोई न कोई खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक होटल में होगी.  इस शादी के कार्यक्रमों को लेकर शुक्रवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक की है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर हुई बैठक को लेकर अधिकारियों ने कहा कि यह बैठक चार दिन के विवाह समारोह के वास्ते कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दे पर चर्चा करने के लिए की गई जिसमें कानून व प्रशासन से जुड़े अधिकारियों के साथ शादी के आयोजन से जुड़े लोग भी शामिल हुए. सवाई माधोपुर के जिलाधिकारी राजेंद्र किशन ने बताया कि बैठक मुख्य रूप से शादी के दौरान यातायात और परिवहन के सुचारू संचालन के समन्वय से संबंधित थी.

उन्होंने कहा कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में शामिल होने वालों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी. अधिकारी ने कहा कि बताया गया है कि सात से 10 दिसंबर तक चार दिन के लिए 120 मेहमान शादी समारोह में आएंगे और यह शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा कस्बे के एक होटल में होनी है.

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. (इनपुट भाषा से)

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com