दोस्त से नाराज Katrina Kaif को आया गुस्सा, बोलीं- मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी, तुम बुरी इंसान...देखें Video

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं.

दोस्त से नाराज Katrina Kaif को आया गुस्सा, बोलीं- मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी, तुम बुरी इंसान...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी दोस्त पर भड़कीं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कैटरीना कैफ अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपनी दोस्त से नाराज कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) उन्हें इग्नोर करती नजर आ रही हैं. वीडियो में कैटरीना कैफ मेकअप रूम में एंट्री करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के एंट्री करते ही जब एक्ट्रेस की दोस्त उनसे कहती हैं कि वेलकम बेक कैटरीन, तो इस पर एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर करते हुए कहती हैं, "मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी."

इस पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्त बोलती हैं, "क्यूं कैटरीना?" तो वह कहती हैं, "तुम बुरी इंसान हो." इस पर उनकी दोस्त उन्हें मनाते हुए कहती हैं, "आई लव यू." जिसके बाद दूसरी लड़कियों को हाय करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं, "हाय गर्ल्स, मैं तुम्हें पसंद करती हूं." एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैटरीना कैफ के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Newsbeep

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि कैटरीना जल्द ही रणवीर सिंह के साथ भी किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com