Katrina Kaif Dance Video: कैटरीना ने दोस्त की शादी में 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance Video) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Katrina Kaif Dance Video: कैटरीना ने दोस्त की शादी में 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने दोस्त की शादी में 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • कैटरीना कैफ का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

Katrina Kaif Dance Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टिंग में तो जबरदस्त हैं ही, साथ ही वह डांस में भी नंबर वन हैं. कैटरीना कैफ ने कई फिल्मों में अपने डांस से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अफगान जलेबी सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. कैटरीना कैफ का यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो उनके दोस्त की शादी का है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'अफगान जलेबी' सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्काई ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी वाकई तारीफ के लायक लग रहा है. कैटरीना कैफ के वीडियो में डांस करते हुए उनका अंदाज और स्टाइल भी कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं, साथ ही जमकर एक्ट्रेस की तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कैटरीना अपने वीडियो या फोटो को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.