कैटरीना कैफ ने होली पर जमकर की मस्ती, डांस Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के होली सेलिब्रेशन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. कैटरीना कैफ की होली मनाने की फोटो और होली के एक प्रोग्राम के दौरान डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने होली पर जमकर की मस्ती, डांस Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का होली पर डांस का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना का वीडिये हुआ वायरल
  • होली पर जमकर की मस्ती
  • 'भारत' फिल्म में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के होली सेलिब्रेशन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. कैटरीना कैफ की होली मनाने की फोटो और होली के एक प्रोग्राम के दौरान डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन तस्वीरों और वीडियो में पूरी तरह से होली के मूड में हैं. कैटरीना कैफ स्टेज पर सिंगर बादशाह के साथ डांस कर रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अफगान जलेबी पर स्टेज पर जमकर थिरक रही हैं और उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

कन्हैया कुमार ने होली पर किया ऐसा ट्वीट, बॉलीवुड एक्टर बोले- जय हिंद

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

होली (Holi) के मौके पर बॉलीवुड सितारे भरपूर मस्ती के मूड में नजर आते हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी इस बार होली को भरपूत तरीके से इंजॉय किया. कैटरीना कैफ इन वीडियो में होली के एक प्रोग्राम में स्टेज पर डांस कर रही हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम (Katrina Kaif Instagram) पर होली की तस्वीरें डाली थीं और फैन्स का इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन आया था. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 28: अजय, अनिल और माधुरी ने कर दिया 'टोटल धमाल', कमाई का आंकड़ा पहुंचा इतने करोड़

कॉमेडियन हसन मिनहाज ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ली जमकर चुटकी, Video हुए वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्म 'भारत' है, जिसमें वे सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म ईद पर रिलीज होगी. वैसे कहा जा रहा है कि पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म में भी कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं. हालांकि कैटरीना कैफ की पिछली दोनों फिल्में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और 'जीरो' दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...