कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • स्टेज पर किया धमाकेदार डांस
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं धमाल मच जाता है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड की बार्बी गर्ल यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस करती नजर आ रही हैं. उनका यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. कैटरीना कैफ के इस वीडयो करीब 24 लाख बार इंस्टाग्राम पर देखा जा चुका है. कैटरीना कैफ ने यह डांस वीडियो पिछले महीने पोस्ट किया था.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस डांस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे कमेंट्स भी आए हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो दुल्हन के लिबास में नजर आई थीं.  तस्वीरों में सबसे खास यह थी कि वह दुल्हन बनकर टाइमपास के लिए ताश खेलती नजर आई थीं. वैसे भी उनके तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं.

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...