सलमान खान के सामने यह शख्स कैटरीना कैफ को कह गया ZERO, जानें वजह

आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी एक कोरियोग्राफर ने कैटरीना कैफ के डांसिंग स्किल्स को जीरो रेटिंग दी थी, वो भी सलमान खान के सामने.

सलमान खान के सामने यह शख्स कैटरीना कैफ को कह गया ZERO, जानें वजह

कैटरीना कैफ ने बताया क्या है उनकी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी?

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने रानी मुखर्जी को बताई लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी
  • डांस मास्टर राजू सुंदरम ने दी थी कैटरीना को जीरो रेटिंग
  • वीरू कृष्णा से एक्ट्रेस ने सीखा क्लासिकल डांस
नई दिल्ली:

'काला चश्मा' से लेकर 'चिकनी चमेली' तक, 'कमली' से लेकर 'शीला की जवानी' तक.. ये वो आइटम सॉन्ग हैं जिनके बारे में सुनकर गहन में सिर्फ एक ही एक्ट्रेस का नाम आता है और वो हैं कैटरीना कैफ. फिल्मों में एक्टिंग के साथ कैटरीना ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से करोड़ों दर्शकों को इंप्रैस किया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी एक कोरियोग्राफर ने कैटरीना के डांसिंग स्किल्स को जीरो रेटिंग दी थी, वो भी सलमान खान के सामने. यह खुलासा खुद कैटरीना ने एक वीडियो के जरिए किया है. इन दिनों 'हिचकी' के प्रमोशन में बिजी रानी मुखर्जी ने जब कैटरीना कैफ से उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी से जुड़ा सवाल किया, तो कैटरीना ने सालों पुराना यह किस्सा सुनाया. वीडियो में कैटरीना बताती हैं कि मेरी लाइफ में वैसे तो कई हिचकियां आई हैं. लेकिन सबसे यादगार हिचकी डांसिंग से जुड़ी है.

प्रैक्टिस के बिना अवॉर्ड शो के स्टेज पर उतरीं एक्ट्रेस, बैली डांस से चौंकाया; देखें Video
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Viral Video: दोस्तों संग तौलिए में कर रही थीं पिया पिया... और फिर हुआ यह हादसा

कैटरीना कहती हैं, "मैं उस दौरान एक तेलुगु फिल्म के गाने में काम कर रही थी, जिसके हीरो वेंकटेश थे. राजू सुंदरम उसे कोरियोग्राफ कर रहे थे. मुझे लग रहा था कि मैं अच्छा डांस कर रही हूं, लेकिन वह मुझसे बहुत इरिटेट हो रहे थे. हालांकि, उस वक्त उन्होंने मुझसे कुछ नहीं कहा. कुछ हफ्तों बाद राजू सुंदरम सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' के सेट पर आए, जहां कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं. लेकिन राजू नहीं जानते थे कि कैटरीना सेट पर हैं. सलमान ने राजू से पूछा कि आपने हाल ही में उस लड़की कैटरीना के साथ काम किया है, वह डांस में कैसी हैं? तो राजू सुंदरम ने कहा- "वह जीरो हैं सर."

देखें, वीडियो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह सुनकर कैटरीना को काफी धक्का लगा था. राजू की यह बात कैटरीना को लग गई और फिर उन्होंने बेहद प्रैक्टिस की. तब सुनील दर्शन और धर्मेश दर्शन की सलाह पर कैटरीना ने वीरू कृष्णा से क्लासिकल डांस सीखा. सुबह 7 से दोपहर 1 बजे तक एक छोटे से रूम में कैटरीना सिर्फ और सिर्फ डांस की प्रैक्टिस करती थीं. इसके बाद फिल्म 'रेस' के सेट पर कोरियोग्राफर बॉस्को सीजर ने डांस के प्रति उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाया. 
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Viral Video: दिव्यांका त्रिपाठी ने एलियन के साथ किया डांस कंपीटिशन, 2 दिन में मिले 33 लाख व्यूज

बता दें, आखिरी बार फिल्म सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आईं कैटरीना इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'जीरो' और आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में व्यस्त हैं. 
   
VIDEO: सलमान खान और कैटरीना कैफ से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...