कैटरीना की ड्रेस का खुल गया राज, आकाश-श्लोका की सगाई के लिए इसलिए चुनी ये डिजाइन

हाल ही में हुए मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ हुई. इस दौरान बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स और बिजनेसमैन शामिल होने के लिए पहुंचे.

कैटरीना की ड्रेस का खुल गया राज, आकाश-श्लोका की सगाई के लिए इसलिए चुनी ये डिजाइन

कैटरीना ने इस ड्रेस को आकाश-श्लोका की सगाई में पहना था

खास बातें

  • आकाश अंबानी की सगाई में कैटरीना
  • कैटरीना की ड्रेस पर लोगों की निगाहें
  • कैट ने यहां से चुनी ये ड्रेस
नई दिल्ली:

हाल ही में हुए मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ हुई. इस दौरान बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स और बिजनेसमैन शामिल होने के लिए पहुंचे. ऐसे में सभी स्टार्स की ड्रेसेस काफी अट्रैक्टिव और देखने लायक थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम एक्ट्रेसेस भी खूबसूरत लिबास में नजर आ रही थीं. ऐश्वर्या राय, आमिर की पत्नी किरण राव से लेकर कैटरीना कैफ तक हर कोई अपने लुक्स से टक्कर देते हुए नजर आए. सबसे अट्रैक्शन वाली बात यह रही, जब कैटरीना कैफ काफी सिंपल और शोवर लुक्स में दिखाई दीं.

उधर मीडिया को जवाब दे रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, इधर एक प्याले से कॉफी पी गए सलमान-कैटरीना

लोगों की निगाहें भले ही उनके ड्रेस को देखने के बाद ध्यान ज्यादा न गया हो, लेकिन उन्होंने काफी महंगी ड्रेस पहनी हुई थी. कैटरीना की ड्रेस साल 2017 फॉल विंटर कलेक्शन के ड्रेस डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया की थी. सबसे ध्यान देने वाली बात है कि कैटरीना को यह ड्रेस इसलिए भी पसंद आया होगा, क्योंकि यह हैवी ड्रेस काफी हल्का और शोवर है. कैटरीना पार्टी वगैरह में अक्सर अपने ड्रेस पर ज्यादा फोकस करती हैं. उनके पहनावे को लेकर मीडिया और फैशन जोन में लोगों की निगाहें बनी रहती हैं.
 


Video: वेटलिफ्टिंग करती नजर आईं कैटरीना कैफ, लिखा- जल्दी ही कुछ आने वाला है...

बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में सगाई हुई. आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. वहीं, श्लोका विश्व की सबसे बड़ी हीरे में व्यापार करने वाली कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े, वहीं से दोनों दोस्त हैं.

VIDEO: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से NDTV की खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com