कैटरीना कैफ दोस्तों संग मस्ती करती आईं नजर, Photos शेयर कर दी कोरोनावायरस से बचने की सलाह

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर ये बात कही है...

कैटरीना कैफ दोस्तों संग मस्ती करती आईं नजर, Photos शेयर कर दी कोरोनावायरस से बचने की सलाह

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने कोरोनावायरस को लेकर दी ये सलाह
  • फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फोटो हों या वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. जहां पूरी दुनिया इस समय खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के जूझ रही है, वहीं, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो फैन्स के साथ साझा किए हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स को कोरोनावायरस से बचने की सलाह भी दी है. 


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी दोस्तों संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आशा है कि हर कोई सुरक्षित तरीके से रह रहा है... कृपया मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों द्वारा अनुशंसित सभी सुरक्षा उपायों का पालन करें...एक्सरसाइज और ध्यान आपके शरीर के रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने में मदद करते हैं... अपने पर्यावरण को साफ रखें और खुश रखें." एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि, यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) फैलने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट स्थगित हो गई है.