कैटरीना कैफ ने जिम में ट्रेनर बन आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, करवाए 100 से ऊपर स्क्वाट्स- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने जिम में ट्रेनर बन आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, करवाए 100 से ऊपर स्क्वाट्स- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का जिम वीडियो हुआ वायरल
  • ट्रेनर बन आलिया भट्ट का किया बुरा हाल
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिट रहने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं और साथ ही दूसरों को भी फिट रहने की सलाह देती हैं. इस बीच कैटरीना कैफ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) को जिम में एक्सरसाइज करवा रही हैं. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तीन दिन पहले ही शेयर किए इस वीडियो को करीब 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक ट्रेनर की तरह आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) को एक्सरसाइज करवा रही हैं. एक्ट्रेस के मना करने के बाद भी कैटरीना कैफ लगातार उन्हें एक्सरसाइज के लिए फोर्स कर रही हैं. इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो घर की छत पर एक्सरसाइज करती दिखी थीं. कैटरीना कैफ ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा था: 'घर पर वर्कआउट...जिम नहीं जा सकती इसलिए वह वर्कआउट शेयर कर रही हूं जो हम घर पर कर सकते हैं. सुरक्षित रहें और हो सके तो एक्टिव भी रहें.' 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म की रिलीज को अभी कोरोनावायरस की वजह से टाल दिया गया है. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आलिया, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com