कैटरीना कैफ ने अर्पिता के घर गणेश पूजा में की आरती, यूलिया के साथ पहुंचे सलमान खान- देखें Video

कैटरीना कैफ की गणेश चतुर्थी पर की गई गणेश आरती इस समय सुर्खियों में हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने गणेश आरती का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला था. कैटरीना ने सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता के घर आरती की थी.

कैटरीना कैफ ने अर्पिता के घर गणेश पूजा में की आरती, यूलिया के साथ पहुंचे सलमान खान- देखें Video

सलमान खान की बहन के घर गणेश पूजा में पहुंचीं कैटरीना कैफ

खास बातें

  • अर्पिता के घर हुई गणेश पूजा
  • यूलिया संग पहुंचे सलमान
  • कैटरीना कैफ ने की आरती
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गणेश चतुर्थी पर की गई गणेश आरती इस समय सुर्खियों में हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने गणेश आरती का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला था. इस वीडियो में कैटरीना कैफ सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हैं गणेश उत्सव में हिस्सा ले रही हैं. कैटरीना कैफ इस वीडियो में गणपति की आरती कर रही हैं. कैटरीना कैफ आरती के दौरान अपना हाथ दाईं ओर न घुमाकर बाईं ओर घुमाती हैं और गणेश की आरती करती हैं. कैटरीना कैफ के आरती के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया.

सपना चौधरी ने रैंप पर बिखेरे जलवे, इन अदाओं के साथ की कैटवॉक, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


खेसारी लाल यादव का 'दिल हुआ बदतमीज' तो काजल राघवानी ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने, 45 लाख बार देखा गया Video

अर्पिता की गणेश पूजा में कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि सलमान खान भी आए थे. सलमान खान यहां पर अपने चिर-परिचित अंदाज में पहुंचे और काले कपड़ों में वे कमाल के लग रहे थे. सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर भी पहुंची थीं. सलमान खान का स्टाइल बहुत जम रहा था, और स्काई ब्लू कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में यूलिया वंतूर भी छाई हुई थीं. अर्पिता के घर हुई गणेश पूजा में अलवीरा अग्निहोत्री भी नजर आईं.

निरहुआ को बैलगाड़ी में घुमाने निकलीं आम्रपाली दुबे, जुबली स्टार के एक दिन में 3 धमाके
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'मुन्नाभाई MBBS' में नवाजुद्दीन ने किया था चोर का रोल, हिरानी ने अब खोला सबसे बड़ा राज

सलमान खान 16 सितंबर से छोटे परदे पर तहलका मचाने वाले हैं. सलमान खान सेलेब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के साथ लौट रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने 'दस का दम' को निबटाया है, और इसके फिनाले एपिसोड में वे शाहरुख खान के साथ नजर आए थे. सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ 'भारत' फिल्म कर रहे हैं और इस फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा अली जफर के हाथों में हैं. सलमान और कैटरीना की जोड़ी सुपरहिट रही है, ऐसे में फैन्स को धमाल का इंतजार है. भाईजान ने 'भारत' के लिए 2019 की ईद पर अपने लिए बुक करा ली है. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com