Katrina Kaif ने रेड आउटफिट में बीच पर कराया फोटोशूट, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीच पर रेड आउटफिट में अपना फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका लुक वाकई खूबसूरत लग रहा है.

Katrina Kaif ने रेड आउटफिट में बीच पर कराया फोटोशूट, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीच पर रेड आउटफिट में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने रेड आउटफिट में कराया शानदार फोटोशूट
  • बीच पर दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • कैटरीना कैफ की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने बीच पर रेड आउटफिट में अपना फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका लुक वाकई खूबसूरत लग रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा कैटरीना कैफ ने व्हाइट बिकिनी में भी फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं, साथ ही लोग फोटो को लेकर उनकी तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. अपनी एक पोस्ट में कैटरीना कैप रेड ड्रेस में समुद्र किनारे फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में उनके लुक के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी लाजवाब लग रहे हैं. उनकी इस फोटो पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुकी है. बता दें कि इन दिनों कैटरीना कैफ मालदीव में हैं. वहां रहते हुए भी वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए बखूबी जुड़ी हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.