कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा जिम में यूं कर रही हैं एक्सरसाइज, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा जिम में यूं कर रही हैं एक्सरसाइज, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के थ्रोबैक वीडियो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक जिम वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं. वीडियो में तीनों एक साथ मिलकर बनी हुप्स कर रही हैं. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. यह पहला मौका नहीं है जब इनके फिटनेस वीडियो वायरल हुए हैं. इससे पहले भी कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में कैटरीना कैफ एक ट्रेनर की तरह आलिया भट्ट को एक्सरसाइज करवाती नजर आई थीं. आलिया के मना करने के बाद भी कैटरीना कैफ लगातार उन्हें एक्सरसाइज के लिए फोर्स करती देखी गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार  वो सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.