Katrina Kaif ने सलमान खान के सामने ही उतारी उनकी नकल, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस भाईजान की नकल उतारती नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif ने सलमान खान के सामने ही उतारी उनकी नकल, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान खान (Salman Khan) की उतारी नकल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने सलमान खान के सामने उतारी उनकी नक्ल
  • एक्ट्रेस का अंदाज देख भाईजान भी रह गए हैरान
  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी पर्दे पर खूब पसंद की जाती है. दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आए हैं, जिनमें उनकी केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. सलमान खान और कैटरीना कैफ से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस भाईजान की नकल उतारती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कैटरीना को अपनी नकल उतारते देख खुद सलमान खान भी हैरान रह जाते हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ से जुड़ा यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो में शो की होस्ट मोना सिंह (Mona Singh) उनसे सलमान खान (Salman Khan) का स्टेप बताने के लिए कहती हैं, जो वह हर पार्टी में करते नजर आते हैं. इसके बाद कैटरीना कैफ सलमान खान के गाने ओ ओ जाने जाना पर नाचना शुरू कर देती हैं. कैटरीना कैफ का यह डांस देख खुद सलमान खान भी हैरान रह जाते हैं और हंसने लगते हैं. इसके साथ ही कैटरीना वीडियो में सलमान खान का खड़े होने का अंदाज भी बताती हैं, जिसे देख भाईजान अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. वीडियो में कैटरीना कैफ का अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं. फिल्म में एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म में काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा कैटरीना, सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोनभूत में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.