कैटरीना कैफ बारिश में छतरी लेकर निकलीं, बोलीं- अगर मेरे पास छतरी नहीं होती तो...देखें Photo

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जोकि अपने स्टाइलिश ड्रेस पर क्यूटनेस बिखेरने के लिए जानी जाती है वह इन दिनों अपनी एक बेहद क्यूट फोटो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं.

कैटरीना कैफ बारिश में छतरी लेकर निकलीं, बोलीं- अगर मेरे पास छतरी नहीं होती तो...देखें Photo

कैटरीना कैफ बारिश में छतरी लेकर निकलीं

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम
  • व्हाइट कलर की शॉट्स और व्हाइट जैकेट में लगी रहीं हैं बेहद खूबसूरत
  • कैटरीना कैफ की वायरल फोटो है बेहद क्यूट
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जोकि अपने स्टाइलिश ड्रेस पर क्यूटनेस बिखेरने के लिए जानी जाती है वह इन दिनों अपनी एक बेहद क्यूट फोटो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां हाल ही में कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी क्यूट सी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) से शेयर किया है. जिसमें वह व्हाइट कलर की शॉट्स और व्हाइट कलर की जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन इस फोटो में सबसे खास चीज है कैटरीना का अंदाज जो लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस वायरल फोटो में कैटरीना (Katrina Kaif)  ने हाथ में पीले रंग की छतरी ली हुई है जो इस फोटो की खूबसूरती को दोगुना बढ़ा दे रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- बारिश होगी तो मैं अपना छाता शेयर करूंगी लेकिन अगर छतरी नहीं होगी तो बारिश शेयर करूंगी. कैटरीना के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को 30 मिनट के अंदर 44 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इस फोटो पर हजार से कमेंट आ चुके हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप बेहद खूबसूरत हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा क्यूट कैटरीना.

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. हालांकि, अभी तक फिल्म की कोई भी रिलीज डेट तय नहीं की गई है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com