कैटरीना कैफ गलती से हो गईं इंस्टाग्राम लाइव, तभी बहन इसाबेल ने किया ऐसा... देखें थ्रोबैक Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ गलती से हो गईं इंस्टाग्राम लाइव, तभी बहन इसाबेल ने किया ऐसा... देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने काम के साथ- साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं.  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कभी-कभी इंस्टाग्राम लाइव के जरिए फैन्स से बात भी करती हैं. कैटरीना का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) गलती से इंस्टाग्राम पर लाइव हो जाती हैं, तभी उनकी बहन इसाबेल आकर उन्हें कहती हैं कि जल्दी से साइन आउट करो और इसाबेल की बात सुनकर कैटरीना अपने फोन की सेटिंग करने लगती हैं. कैटरीना कैफ जिस तरीके से अपनी गलती पर क्यूट सा एक्सप्रेशन दे रही हैं उसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.