NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने अपनी बहन से ऑमलेट बनाना सीखा, वीडियो भी किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं. डेली रूटीन से जुड़ी वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने अपनी बहन से ऑमलेट बनाना सीखा, वीडियो भी किया पोस्ट

कैटरीना अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ

खास बातें

  1. कैटरीना कैफ ने सीखा ऑमलेट बनाना
  2. बहन इसाबेल ने सिखाया
  3. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं. डेली रूटीन से जुड़ी वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. वह अपने परिवार से बेहद लगाव रखती हैं और सबसे क्लोज वह बहन इसाबेल से हैं. फिलहाल अभी उन्हों एक ऐसा वीडियो डाला है, जिसमें वह अपनी बहन से ऑमलेट बनाना सीख रही हैं. कैटरीना ने खुद एक वीडियो पोस्ट डालकर अपनी बहन से पूछ रही हैं कि ऑमलेट कैसे बनता है, मुझे भी सिखाना. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी, जिसके बाद यह इंटरनेट पर वायरल होने लगी. 

Avengers में इन दो स्टार्स के साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ, शुरू की तैयारी; देखें Video
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


ऑमलेट बनाने की प्रॉसेस का तीन वीडियो कैटरीना ने डाला था, जिसमें वह अपने फैन्स को ऑमलेट बनाने का तरीका भी समझाया. बता दें कैटरीना की बहन इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक उन्हें कोई और नहीं बल्कि सलमान खान द्वारा ही लॉन्च किया जा रहा है. वह एक्टर सूरज पंचोली के साथ स्टैनली डिकोस्टा की डांस फिल्म 'टाइम टू डांस' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. खबर यह भी है कि फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग अप्रैल महीने में लंदन की जा चुकी है. सूरज और इसाबेल इन दिनों डांस के अलग-अलग फॉर्म सीख रहे हैं. 

सलमान की नई होस्ट हो सकती है ये एक्ट्रेस, नए कॉन्सेप्ट का भी हुआ खुलासा

टिप्पणियां
बता दें कि इसाबेल कैफ हाल ही में मुंबई श‍िफ्ट हो गई हैं. कैटरीना की बहन इसाबेल के हाथ में अभी कुछ बड़ी डील्‍स हैं. अपनी बहन के साथ मैगजीन के कवर पेज की शूटिंग के अलावा वो बॉलीवुड ईवेंट्स अटेंड कर रही हैं और लैक्‍मे जैसे ब्रांड्स के विज्ञापनों की शूटिंग में भी बिजी हैं.

VIDEO: जब कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा और ये सेलेब्स हुए कैमरे में कैद

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement