कैटरीना कैफ के बर्थडे पर वायरल हुई इस शख्स की फोटो, लोगों ने कहा- मूंछों में कैटरीना...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बर्थडे पर एक तस्वीर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर की तुलना कैटरीना कैफ से की जा रही है.

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर वायरल हुई इस शख्स की फोटो, लोगों ने कहा- मूंछों में कैटरीना...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मना रही हैं अपना 36वां जन्मदिन

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मना रही हैं अपना 36वां जन्मदिन
  • कैटरीना के बर्थडे पर वायरल हुई इस शख्स की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर हो रही है कैटरीना की एक शख्स के साथ तुलना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) मेक्सिको में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फैन्स कैटरीना के बर्थडे पर उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन इन दिनों आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये फोटो वैसे तो कुछ खास नहीं है, लेकिन फोटो में मौजूद इस शख्स की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से की जा रही है. दरअसल, वायरल हो रही ये तस्वीर न्यूजीलैंड सपोर्टर एक शख्स की है, जो फाइनल मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचा था. लेकिन सोशल मीडिया पर इस शख्स को ये कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि ये हू-ब-हू कैटरीना जैसा दिखता है. 

Guru Purnima 2019: जब कृष्ण ने राधा को चुना अपना गुरु, प्रेम की पेश की अनोखी मिसाल

सोशल मीडिया पर इस शख्स का फोटो छाया हुआ है, कुछ यूजर्स ने इस फोटो को ये कहकर शेयर किया है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड (England Vs New Zealand) मैच देखने के लिए मूंछें लगाकर पहुंची हैं. वायरल हो रही इस फोटो को एक ट्विटर यूजर ने अपने एकाउंट से शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो के साथ-साथ कैटरीना के बर्थडे की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं.

Guru Purnima 2019: अमिताभ बच्चन ने गुरु पूर्णिमा पर किया ट्वीट, बोले- गुरुर दूर करते हैं तो 'गुरुजी' लगते हैं...

— Happy birthday love

A post shared by (@katrina.clips) on


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ये फोटो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. इस फोटो पर फैन्स कैट को उनके बर्थडे पर बधाइयां दे रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई. अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)